Jennifer Winget ने मल्टी कलर को- ओर्ड सेट में लगाया हुस्न का तड़का, देखे हसीन अंदाज

Know more about the Jennifer Winget: जेनिफर विंगेट मल्टी कलर को- ओर्ड सेट में धमाल मचा रही है।
Auto Draft 36693

Know more about the Jennifer Winget: टेलीविज़न जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget), जिन्हे आखिरी बार टीवी शो ‘बेहद सीजन- 2’ में शिविन नारंग के साथ पर्दा साझा करते हुए देखा गया था। छोटे पर्दे से काफी दूर रहने वाली अभिनेत्री बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अदाओं वाली है, जिनकी खूबसूरती की तारीफ हर कोई करता है। डीवा अक्सर अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने नए अपडेट देती रहती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है और जनता को अपने सबसे हसीन अंदाज से मुलाकात करवाया है।

मल्टी कलर को- ओर्ड सेट में जेनिफर विंगेट

जेनिफर सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और वह अपने नए लुक को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता लेती है, जिसपर उनके पौने दो करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स की सेना मौजूद है। डीवा ने इस बार अपने सबसे खूबसूरत अवतार को साझा किया है, जिसके लिए उन्होंने रंग बिरंगी को- ओर्ड सेट को चुना है। इस को- ओर्ड सेट में वह बेहद खूबसूरत लग रही है। रंग बिरंगी ब्रा लेट के साथ उन्होंने मेल खाती श्रग को अपने स्टाइल में शामिल किया है। इसके अलावा उन्होंने रंग बिरंगी पैंट को भी अपने आकषर्ण में सजाया है, जो उनके हुस्न में चार चांद लगा रहा है। खुले बालों के साथ, उन्होंने बोल्ड मेकअप लुक अपनाने का फैसला किया और हाथों में सुनहरी चूड़ियाँ पहनीं। खूबसूरत ईयररिंग्स के साथ होठों पर गुलाबी लिपस्टिक और नशीली आंखों में काजल लगाकर उन्होंने सभी का दिल लूट लिया।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।