नशीली आंखें और गजब की खुबसूरती के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही जन्नत ज़ुबैर रहमानी

Know more about the Jannat Zubair: जन्नत ज़ुबैर रहमानी के नए लुक के बारे में पढ़िए।
नशीली आंखें और गजब की खुबसूरती के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही जन्नत ज़ुबैर रहमानी 31510

Know more about the Jannat Zubair: किसे पता था, वर्ष 2008 में एनडीटीवी इमेजिन के चांद के पार चलो द्वारा अपने करियर की शुरुआत करने वाली जन्नत ज़ुबैर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani) मनोरंजन उद्योग का जाना पहचाना नाम बन जाएंगी। जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में की और लगभग 18 साल की होते-होते, वह मनोरंजन उद्योग की प्रमुख हस्तियों की सुची में शामिल हो गई। 22 वर्षीय अभिनेत्री ने कई रीयल्टी शो में भी हिस्सा लिया हैं, जिसपर दर्शकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया गया था। गौरतलब हैं, कि वह टेलीविजन इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं और वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करने के लिए अपने 47 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है।

जन्नत का नशीला अंदाज

जन्नत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें उन्होंने काले गाउन को स्टाइल किया है। इस लुक में वह बेहद प्यारी और निराली लग रही है। अभिनेत्री के आकर्षण को और निखारने का काम उनके मिनिमल मेकअप लुक ने किया है। इसके अलावा उन्होंने अपने कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग, हाथों में ब्रसेल्स और अंगुठियों की सहायता से अपने लुक में जान फूंकी। हालांकि, सभी का ध्यान उनकी नशीली आंखों ने खींचा हैं, जिसमें काले काजल ने उनके आकर्षण के जादू को जनता के दिलों तक पहुंचाया है।

एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।