Jannat Zubair Rahmani ने सी- थ्रू ड्रेस के साथ दिया कातिलाना पोज, हैरान हुए फैंस

Jannat Zubair Rahmani’s See- through look: जन्नत जुबैर रहमानी का सी थ्रू लुक हुआ वायरल।
Jannat Zubair Rahmani ने सी- थ्रू ड्रेस के साथ दिया कातिलाना पोज, हैरान हुए फैंस 36504

Jannat Zubair Rahmani’s See- through look: जन्नत जुबैर टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और आकर्षक चेहरों में से एक हैं, जिन्हे अपने हुस्न के जादू से सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में महारत हासिल है। डीवा ने बेहद कम उम्र में अपने करियर की नींव रख दी थी और अपने दमदार अभिनय से वह दर्शकों को मनोरंजित करने में भी सक्षम है। जैसा की आप सभी को पता है, कि वह बेहद हसीन और स्टाइलिश अदाकारों में से एक है, जिनकी फैशन समझ गजब की है। डीवा अपने निराले फैशन विकल्पों द्वारा अक्सर सुर्खयां बटोरती रहती है। गौरतलब है, कि वह सच्ची सोशल मीडिया सनसनी है और वह अपने फैंस को लाइफ से जुड़ी हर अपडेट शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने अपने नए लुक को शेयर करने के लिए कुछ ऐसा ही किया है।

जन्नत जुबैर का सी थ्रू लुक

जन्नत ने अपने पौने पांच करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हुस्न का करिश्मा दिखाया है, जिसमें वह सी थ्रू ड्रेस में लिपटी हुई नजर आ रही है। इस मिनी सी थ्रू ड्रेस में, काफी बारीकी से काम किया गया है, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। कातिलाना पोज और नशीली आंखों में काजल लगाकर वह युवाओं को अपने आकर्षण में बांध रही है। चेहरे पर बोल्ड मेकअप और गुलाबी होठों के साथ वह अपने लुक में चार चांद लगाती नजर आ रही है। डीवा के इस पोस्ट पर खूब लाइक्स की बरसात हुई है।

एक नज़र नीचे डाले –

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।