Isha Malviya ने खोला Vicky Jain के पार्टी का पोल, जाने पार्टी की बात

BB 17 fame Isha Malviya Revels Truth Behind Vicky Jain’s Viral party photo: ईशा मालवीय ने बताया विक्की जैन की वायरल पार्टी का सच।
Isha Malviya ने खोला Vicky Jain के पार्टी का पोल, जाने पार्टी की बात 40685

BB 17 fame Isha Malviya Revels Truth Behind Vicky Jain’s Viral party photo: टीवी जगत का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अपने 17 वे अध्याय के आखिरी चरण पर है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि बिग बॉस के पिछले निष्कासन प्रक्रिया में अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन को घर से बेघर होना पड़ा। जनता के कम वोटों के कारण विक्की जैन को शो को अलविदा कहना पड़ा। हालांकि, विक्की शो से निकलते ही अपने घर एक दमदार पार्टी करते हुए नजर आए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रही थी। विक्की जैन की पार्टी में सना रईस खान, आयशा खान, ईशा मालविया और उनकी कोई करीबी शामिल थी।इस पार्टी की तस्वरों ने कई सवाल खड़े किए, मगर अब ईशा मालवीय ने उन सारे सवालों के जवाब स्पष्ट कर दिए हैं।

बिग बॉस 17 का हिस्सा रह चुकी ईशा मालवीय ने हाल ही में, विक्की जैन की पार्टी के बारे में इंस्टैंट बॉलीवुड से बात की। उन्होंने अपने बातचीत में कहा, कि विक्की की पार्टी में सना रईस खान, आयशा खान, ईशा मालविया और उनकी करीबी कजिन थी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इस पार्टी में अंकिता लोखंडे की मां यानी विक्की की सास और उनका भाई भी शामिल था। वहीं अभिनेत्री ने अपने सहयोगी पर लगे आरोपों पर जवाब देते हुए कहा, कि उनका (विक्की) स्वभाव ऐसा है और वह लोगो को अपनी तरफ से कंफर्टेबल फील कराना चाहते हैं। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

गौरतलब है, कि बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी यानी इस रविवार को है। फिलहाल शो के ताज की दौड़ में, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महाशेट्टी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार शामिल है। अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि किसके सर सजता है, बिग बॉस 17 का ताज? खैर, देवियों और सज्जनों, आपको क्या लगता? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।