मौनी रॉय के इस हसीन लुक पर मचल उठा इंटरनेट, देखें सबूत

Mouni Roy New look: मौनी रॉय के नए लुक की जांच करें।
मौनी रॉय के इस हसीन लुक पर मचल उठा इंटरनेट, देखें सबूत 15468

Mouni Roy New look: नागिन फेम मौनी रॉय (Mouni Roy) ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी नाम कमाया है और उन्हें किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वे सबसे खुबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्हें काफी लोगों द्वारा प्यार किया जाता है। डीवा बेहद आकर्षक और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उन्हें खूब प्यार करते हैं। डीवा जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो इंटरनेट पर एक विशेष गर्मी महसूस होती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार भी मौनी रॉय ने अपने हॉटनेस से इंटरनेट का पारा चढ़ाने का प्रयास किया है और लगता हैं, वह इस कार्य में पुरी तरह से सफल हैं। डीवा ने कुछ समय पहले ही, एक शानदार तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सार्वजनिक करने का फैसला किया और लाखों लोगों को प्रभावित किया। तस्वीरों में, डीवा ने बेहतरीन और डिजाइन शरारा शूट को अपने बदन पर लपेटा हैं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही है। खुलें बालों के साथ अभिनेत्री ने सुंदर बालियों के साथ इंटरनेट पर तबाही मचाई। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।