इमली: सुम्बुल तौकीर ख़ान की पर्दे के पीछे की झलक हुईं वायरल, देखें वीडियो

Imlie fame Sumbul Touqeer Khan: इमली फेम सुम्बुल तौकीर खान कि नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Imlie: The behind the scenes glimpse of Sumbul Tauqueer Khan went viral, watch video 14225

Imlie fame Sumbul Touqeer Khan: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), जो काफी प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शकों ने भी अभिनेत्री पर खूब प्यार बरसाया है। टेलीविजन उद्योग में सुम्बुल तौकीर को विशेष लोकप्रियता हासिल की हैं, वह लोकप्रिय धारावाहिक इमली द्वारा एक घरेलू नाम बनकर उभरी। दो साल से अधिक समय तक, अभिनेत्री ने लोकप्रिय डेली सोप में मुख्य किरदार निभाया। हाल ही में, वह और उनके सह-कलाकार फहमान खान कार्यक्रम से विदा हो गए। बाद में, अभिनेत्री ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं और दर्शकों के दिलों में विशेष जगह को अपना गुलाम बनाया।

खैर देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री से जुड़ी विशेष खबर में क्या है? अभिनेत्री को इमली शो द्वारा दर्शकों के दिलों में विशेष जगह हासिल हुई और अभिनेत्री का इमली शो का बीटीएस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुम्बुल अपने किरदार में घुली हुई नजर आ रही है और दर्शकों द्वारा इस वीडियो पर खूब स्नेह बरसाया जा रहा है। अच्छा, क्या आप स्वयं इसकी जांच करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।