मैं शो तेरे इश्क में घायल में एक ग्लैमराइज्ड भेड़िए की भूमिका निभा रहा हूं: शार्दुल पंडित

शार्दुल पंडित ने कलर्स के शो तेरे इश्क में घायल में अपने भेड़िए के किरदार के बारे में बात की
I am playing a glamorized wolf in the show Tere Ishq Mein Ghayal: Shardul Pandit 6253

अभिनेता शार्दुल पंडित यश और ममता पटनायक की इंस्पायर फिल्म्स द्वारा निर्मित कलर्स के शो तेरे इश्क में घायल में अपनी एंट्री को लेकर बहुत उत्साहित हैं। शार्दुल शो में एक भेड़िया का किरदार निभाएंगे।

शार्दुल कहते हैं, “एक वेयरवोल्फ का किरदार निभाना मजेदार होगा। वैसे भी जब मुझे भूख लगती है तो मैं वेयरवोल्फ बन जाता हूं। शो में आगे वेयरवोल्फ का ग्लैमराइज्ड वर्जन आने वाला है। इसलिए मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।”

शार्दुल से जब सुपरनैचुरल फॉर्मेट के टीवी पर अच्छा प्रदर्शन करने के नए ट्रेंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “हाँ, किसी अजीब कारण से ऐसी सुपरनैचुरल फॉर्मेट ट्रेंडिंग में लगती है। सिर्फ टीवी पर ही नहीं, वेब पर भी।वेस्ट में वैम्पायर डायरी, ट्रू ब्लड, गेम ऑफ थ्रोन्स, बहुत सारे हैं। फैंटेसी एक ऐसी चीज है जो लोगों को एक अलग हाई या किक देती है। देखिए अवतार ने ऑस्कर में क्या किया है।”

शार्दुल तेरे इश्क में घायल के सेट पर घर जैसा महसूस करते हैं। “यह बहुत मजेदार होगा। मैं सेट पर ज्यादातर सभी को जानता हूं। मैं करण, रीम और कई अन्य लोगों को जानता हूं। मैं करण और रीम के साथ अपने सीन का इंतजार कर रहा हूं। तो हां, में इस किरदार और शो का इंतजार कर रहा हूं।”

बेस्ट ऑफ लक, शार्दुल !!

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।