हिना खान की कातिलाना अंदाज ने किया फैंस का शिकार, देखें तस्वीरें

Know more about Hina Khan: हिना खान ने अपने शानदार लुक्स से फैंस को मोहित किया।
Hina Khan's killer style made fans a victim, see photos 10700

Know more about Hina Khan: भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं हिना खान (Hina Khan), जो‌ अपने काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में परचम लहरा रही है। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कमी नहीं छोडी है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। बता दें, डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह लाखों युवाओं की फैशन आइकॉन है और युवाओं द्वारा उन्हें काफी पसंद किया जाता है। डीवा अपनी खूबसूरती और फैशन लुक्स को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल एक शानदार क्लासिक फोटो सेट साझा किया हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि उन्होंने शीर ब्लैक सैटिन ओवरसाइज़्ड टॉप को स्टाइल किया हैं। अभिनेत्री ने शर्ट को मैचिंग टेक्सचर्ड ब्लैक-व्हाइट ट्राउजर के साथ जोड़ा है। एक्ट्रेस ने मिड-पार्टेड हाईलाइट स्ट्रीक्स के साथ लुक को पूरा किया। स्टाइलिश तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “जस्टट …” नीचे एक नज़र डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, हिना खान के इस अवतार के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।