मिल गया हिना खान की स्वस्थ सेहत का राज़, जाने पुरी राज़

Secret of Hina Khan's healthy health: जानिए, हिना खान की सेहत का राज
Got the secret of Hina Khan's healthy health, know the whole secret 12463

Secret of Hina Khan’s healthy health: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे प्यारी और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं हिना खान (Hina Khan)। हिना खान ने काफी लोकप्रियता अपने नाम किया हैं, वह भी अपने दमदार प्रदर्शन के बदौलत। अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय करने के बाद इस लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के शो में रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी। इस शो में अभिनेत्री ने बेहद कमाल का प्रदर्शन किया और एक घरेलू नाम बनकर समाज में उभरीं। इन सबके अलावा अभिनेत्री का फैशन गेम सबसे निराला है और हम उससे प्यार करते हैं।

गौरतलब हैं, कि 35 वर्षीय अभिनेत्री अपने कमाल के फिटनेस द्वारा लाखों दिलों में राज कर रही है।‌ अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा इस फिटनेस का कई राज खोला है और इस बार अभिनेत्री ने अपने सेहत के बारे में एक विशेष अपडेट साझा किया है। जैसा कि हमें पता हैं, इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अपने खाने-पीने में विशेष ध्यान देती है और अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी द्वारा हर अटकलों पर विराम लगा दिया है।‌ हाल ही में, हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जलेबी, चीज़, अंगुर समेत कई अन्य खाने की तस्वीरों द्वारा सभी के होश उड़ा दिया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।