हिना खान के क्रेजी एरियल योगा ने किया सभी को हैरान, देखें वीडियो

Hina Khan's Crazy Aerial Yoga Stuns Everyone: हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है।
Hina Khan's Crazy Aerial Yoga surprised everyone, watch video 3320

Hina Khan’s Crazy Aerial Yoga Stuns Everyone: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान (Hina Khan) अपने अद्भुत अभिनय के लिए जानी जाती हैं और वह इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं। डीवा एक फिटनेस फ्रीक है और वह अक्सर अपने वर्कआउट पलों द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है। हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह एक क्रेजी एरियल योग करते हुए नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने एक खूबसूरत काले रंग की ब्रालेट को अपनाया है और उसके साथ उन्होंने नीले रंग के शॉर्ट्स को जोड़ा है। एक नजर नीचे डालें-

वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने अपने अद्भुत अंदाज से सभी को हैरान कर दिया है। उनका यह क्रेज़ी वर्कआउट सभी को मदहोश कर रहा है। अपने रुप को बेहतरीन तरीके से संवारने के लिए डीवा ने हाई पोनीटेल जोड़ा था।

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा के‌ शानदार वीडियो को देखकर आपकी क्या राय है? अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।