हिना खान की बोल्डनेस से इंटरनेट पर छाई गर्मी, बोल्ड रेड गाउन से फैंस का किया शिकार

Hina Khan Bold Look: हिना खान की बोल्ड गाउन ने किया सभी को मदहोश, देखें तस्वीरें
Shraddha Kapoor or Mouni Roy: Which actress won your heart in South Indian look? 11292

Hina Khan Bold Look: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम हिना खान ने अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। अभिनेत्री की खुबसूरती बेहद कमाल की है और उनके चाहनेवालों की तादाद भी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। डीवा ने अपने अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा अपनी खूबसूरती को परोसने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और उनके प्रशंसकों द्वारा उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर खूब स्नेह की बरसात की जाती है। हाल ही में, अभिनेत्री एक इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। जहां उन्होंने बोल्ड रेड गाउन को स्टाइल किया था। डीवा इस अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थी। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो फैंस को एक विशेष गर्मी का आभास होता है। डीवा द्वारा शेयर किए पोस्ट पर उनके प्रशंसक ने खूब स्नेह लुटाया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने बोल्ड लुक को काफी खुबसूरती से स्टाइल किया है। डीवा का यह प्यारा लुक हमें बेहद खूबसूरत लगा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ने ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी ज़िंदगी जैसी कई परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का ये अवतार कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।