गुलाबी चिकनकारी सलवार सूट में हिना खान ने दिखाया करिश्माई खुबसूरती

Hina Khan’s latest Look: हिना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नरम गुलाबी चिकनकारी सलवार सूट में अपने सबसे खूबसूरत लुक को शेयर किया है।
गुलाबी चिकनकारी सलवार सूट में हिना खान ने दिखाया करिश्माई खुबसूरती 41087

Hina Khan’s latest Look: जब फैशन की बात आती है, तो एक नाम जो राज करने में कभी असफल नहीं होता, वह है हिना खान। चाहे आप उसे एक साधारण साड़ी दें या भारी सजावट वाला गाउन, वह हर लुक में जादू चलना जानती है। इस बार अभिनेत्री ने गुलाबी सलवार सूट में अपने नए लुक से सभी को मदहोश किया है।

गुलाबी सलवार सूट में हिना खान का ग्लैमर

चिकनकारी प्रिंट के प्रति अपने प्यार को दर्शाते हुए, हिना ने एक सुंदर नरम गुलाबी सलवार सूट को अपने बदन पर सजाने का फैसला किया। अभिनेत्री के स्टाइल में एक वी-नेकलाइन अनारकली कुर्ता शामिल है, जो सफेद और गुलाबी चिकनकारी कढ़ाई से सजाया गया है। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग पजामा और दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है। सिर से पैर तक इस गुलाबी पहनावे के साथ हिना ‘गुलाबो’ बन गई है।

हिना के फैशन समझ के बारे में बात करते हुए, ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने फैशन से वाहवाही लूटी, क्योंकि उन्होंने अपने लुक को ऑक्सीडाइज्ड झुमके के साथ स्टाइल किया था। गुलाबी गाल और गुलाबी होंठ उनके गुलाबी रूप को निखारते हैं। चमकदार आंखों और सुडौल भौहों के साथ वह बहुत खूबसूरत दिखती हैं। खुले हेयरस्टाइल के साथ काली बिंदी मनमोहक लग रही है. गोल्डन ऑवर में एक्ट्रेस अपना देसी ग्लैमर दिखाती हैं. उनकी करिश्माई मुस्कान हमेशा ध्यान चुराती है, और हम इन खूबसूरत तस्वीरों में उनके आकर्षण से बच नहीं सकते। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।