हिना खान ने अपने मेल को स्टार के साथ रॉक-हार्ड बॉन्ड किया शेयर

Hina Khan: विभिन्न सीरीज में हिना खान(Hina Khan) के लगभग सभी सह-कलाकारों का उनके साथ घनिष्ठ संबंध है
हिना खान ने अपने मेल को स्टार के साथ रॉक-हार्ड बॉन्ड किया शेयर 66

Hina Khan: हिना खान(Hina Khan) दस साल से अधिक समय से इस क्षेत्र में काम कर रही हैं, और तब से उन्होंने कई पहलों में भाग लिया है। कई रियलिटी शो, शॉर्ट फिल्मों और अब बॉलीवुड और डिजिटल में काम करने से पहले उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ अपना करियर शुरू किया। वह कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

अभिनेत्री से उनके पसंदीदा सह-कलाकार के बारे में पूछा गया और बहुत विचार-विमर्श के बाद, उन्होंने जवाब दिया, “हमारे सीमित सहयोग के बावजूद, मुझे कुणाल रॉय कपूर के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। अध्ययन के साथ काम करना मेरे लिए शानदार रहा और कुशाल टंडन के साथ काम करने में भी मजा आया।

जिस पार्टी में वे गए थे, उसमें हिना खान और अर्जुन बिजलानी ने रात भर डांस किया था। वीडियो में अर्जुन बिजलानी और हिना खान को एक दूसरे से “आई लव यू” कहते हुए सुना जा सकता है, जबकि अर्जुन हिना को “सबसे प्यारी” कहते हैं। अभिनेत्री उसे एक गाल किस देती है क्योंकि उसे यह बहुत प्यारा लगता है। इतने करीबी दोस्त होने के नाते, हिना खान और अर्जुन बिजलानी की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक होगी।

ऑन-स्क्रीन शत्रुता के बावजूद, कोमोलिका, हिना खान द्वारा निभाई गई और अनुराग, पार्थ समथान द्वारा निभाई गई, ऑफ-स्क्रीन जोड़ी अच्छी तरह से मिलती है। शो छोड़ने के बाद भी हिना अपने सह-कलाकारों के साथ संपर्क में रहती हैं, और वह उन्हें शुभकामनाएं देना और महत्वपूर्ण अवसरों पर प्रोत्साहन देना कभी नहीं भूलती हैं।

हिना और शाहीर ने अपने रिश्ते की गहराई को प्रदर्शित करते हुए एक साथ कई बीटीएस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं। साथ में, उन्होंने अपनी मीटिंग के बाद से यात्रा की है। लोगों ने उनकी हॉट केमिस्ट्री को पसंद किया और संगीत बेहतरीन था। उन्होंने मोहब्बत है गाने के वीडियो का भी निर्माण किया। दोनों वीडियो ने लोकप्रियता हासिल की और लोग #ShaHina का समर्थन करने लगे। ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही जगहों पर उनकी केमिस्ट्री लाजवाब है। साथ ही, वे करीब आए और अब अच्छे दोस्त हैं। हिना ने शाहरुख खान और काजोल अभिनीत कुछ कुछ होता है के एक दृश्य की नकल करते हुए उनका एक वीडियो पोस्ट किया। वे बिल्कुल फिल्म के अंजलि और राहुल से मिलते जुलते थे।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।