हिना खान ने शेयर की मालदीव डायरी, अभिनेत्री के अवतार देख फैंस हुए दिवाने

Hina Khan shared Maldives diary: मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही है हिना खान, देखें विडियो
हिना खान ने शेयर की मालदीव डायरी, अभिनेत्री के अवतार देख फैंस हुए दिवाने 2359

Hina Khan shared Maldives diary: हिंदी टेलीविजन जगत की हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं हिना खान (Hina Khan)। जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वर्तमान समय में डीवा लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटी हुई है। वर्तमान समय में डीवा अपने छुट्टियों का लुत्फ उठाने में व्यस्त है और वह अपने अद्भुत वेकेशन पलों को शेयर कर रही है। आपको बता दें, डीवा फिलहाल मालदीव में है और अपने व्यस्त दिनों को भूल कर मस्ती करने में जुटी है। डीवा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ढेर सारी तस्वीरों और विडियो की सीरीज को साझा किया है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने डेली रूटीन को अपने को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती है। इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वेकेशन पलों को शेयर किया है। विडियो में देखा जा सकता हैं, कि डीवा अपने छुट्टियों का आनंद ले रही है। अच्छा, देवियों और सज्जनों क्या आप भी डीवा के मालदीव डायरी को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।