हिना खान या मुनमुन दत्ता: किस अभिनेत्री ने अपने बोल्ड वर्कआउट पोस्ट से जीता आपका दिल?

Hina Khan or Munmun Dutta: किसका वर्कआउट पोस्ट है सबसे बेहतरीन?
Hina Khan or Munmun Dutta: Which actress won your heart with her bold workout post? 6177

Hina Khan or Munmun Dutta: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया हैं, उनमें से दो सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकार हैं हिना खान और मुनमुन दत्ता। दोनों ही सितारें काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व में शामिल हैं और वे बेहद फिटनेस फ्रीक है। हम अपने पाठकों को इन अदाकाराओं के कुछ शानदार वर्कआउट पोस्ट से रूबरू करवाएंगे, जिसे देखकर आपको निश्चित करना हैं,की किसका वर्कआउट पोस्ट सबसे खूबसूरत है।

हिना खान (Hina Khan)

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम हिना खान को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने फिटनेस पोस्ट द्वारा अपने प्रशंसकों के दिलों में राज कर रही है। वह अक्सर अपने वर्कआउट पोस्ट द्वारा सुर्खियों में शामिल रहतीं हैं। डीवा ने अपने वर्कआउट के दौरान उल्टा होकर कुछ ऐसा वर्कआउट किया, की सभी हैरान रह गए।

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता एक उत्साही फिटनेस फ्रीक है। वह अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान देना पसंद करती हैं और इस बात का सबुत हैं,उनका ये इंस्टाग्राम पोस्ट। पोस्ट में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने अपने अद्भुत वर्कआउट वीडियो से सभी को हैरान कर दिया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को किस अभिनेत्री का वर्कआउट पोस्ट सबसे ज्यादा पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।