बिना मेकअप किए फैंस को मदहोश कर रही है हिना खान, सादगी पर फिदा हुई जनता

Hina Khan’s No Makeup Look: बिना मेकअप किए फैंस को मदहोश कर रही है हिना खान।
बिना मेकअप किए फैंस को मदहोश कर रही है हिना खान, सादगी पर फिदा हुई जनता 42070

Hina Khan’s No Makeup Look: टीवी जगत की जानी मानी हस्तियों में से एक हिना खान अपनी हसीन अदाओं के कारण जनता के दिलों में राज कर रही है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है, जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। वह बेहद हसीन और स्टाइलिश अदाकारा है, जो बिना मेकअप के भी बेहद कमाल की लगती है और इस बार उन्होंने इसका सबूत भी से दिया है।

हिना खान का बिना मेकअप लुक

हिना खान ने अपने दो करोड़ फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से फैंस को अपनी कुदरती खूबसूरती से रूबरू करवाया है। डीवा ने इस बार बिना मेकअप किए तस्वीरों को स्टोरी पर शेयर किया है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो में देखा जा सकता है, कि हिना स्पोर्ट्स लुक में नजर आ रही है, जिसके लिए उन्होंने गुलाबी टॉप के साथ ग्रे ट्रैक पैंट का चुनाव किया है। मिरर सेल्फी पोज देते हुए उन्होंने फैंस को मदहोश करने की कोशिश की है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।