स्टंट के चलते कांटा लगा गर्ल उर्फ शेफाली जरीवाला की बड़ी मुसीबतें, जाना पड़ा अस्पताल

Know more about the Shefali Jariwala: स्टंट के चलते कांटा लगा गर्ल उर्फ शेफाली जरीवाला की बड़ी मुसीबतें।
स्टंट के चलते कांटा लगा गर्ल उर्फ शेफाली जरीवाला की बड़ी मुसीबतें, जाना पड़ा अस्पताल 38292

Know more about the Shefali Jariwala: टीवी जगत और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक है शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala), जो अपने बोल्ड अदाओं के लिए अक्सर सुर्खियो में छाई रहती है। हालांकि, उनके फैंस और चाहने वाले के लिए एक चिंताजनक खबर सामने आई है। डीवा के पैर में मोच आ गई है, जिसके कारण उन्हें चलने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा। डीवा ने इस बारे में, खुद पुष्टि करते हुए बताया कि स्टंट करने के दौरान उनके पैर में मोच आ गया है, जिसके कारण वह अस्पताल गई थी। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री लोकप्रिय एल्बम सॉन्ग कांटा लगा में नजर आईं थीं, जिसने उन्हें विशेष लोकप्रियता हासिल करने में मदद की। इसके अलावा वह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में नजर आईं थीं, जहां से उन्होने जनता का खूब प्यार बटोरा था।

शेफाली जरीवाला को आईं मोंच

आपको बता दें, अभिनेत्री को हाल ही में, उनके पति पराग त्यागी के साथ मीडिया कर्मियों ने स्पॉट किया। डीवा ने मीडिया कर्मियों के साथ हुई बातचीत के दौरान खुलासा किया, कि स्टंट करने के दौरान उनके पैर में मोच आ गई। हालांकि, घबराने वाली कोई बात नहीं है और उन्होंने कहा है, कि फैंस की दुआंओ से वह जल्द ठीक हो जाएगी। वीडियो में, देखा जा सकता है, कि शेफाली ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट लग रही है और उनकी कुदरती खूबसूरती सभी को उनकी ओर आकर्षित कर रही है। अच्छा, तो आप उनकी पूरी बातचीत पर एक नजर डालना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।