Gauna- Ek Pratha Spoiler: गौरव को याद आई सच्चाई, गहना को लगाया गले

Gauna- Ek Pratha Full Episode 118: गौरव को याद आई सच्चाई।
Gauna- Ek Pratha Spoiler: गौरव को याद आई सच्चाई, गहना को लगाया गले 36698

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में, अब तक आप सभी ने देखा कि किचन में गौरव गलती से गहना को छू लेता है और दोबारा वह अपने अतीत में चले जाता है। यह सब देखकर गहना को ध्यान आता है, कि गौरव के गले में रुद्राक्ष की माला नहीं है। वह इस बारे के और छान बिन करने के लिए अपने पुराने कमरे में जाती है, जहा उसके द्वारा स्थापित किया गया मंदिर नहीं दिखता। तभी अचानक कमरे में गौरव घुसता है, जिसके कारण गायत्री छुप जाती है। जल्दी ही गौरव गहना की याद के रोने लगता है, जिसे देखकर गायत्री भावुक हो जाती है। गहना की नजर गौरव की तस्वीर पर जाती है, जिसपर कालावा बंधा रहता है। गायत्री तस्वीर लेकर दुर्गा मा के पास पहुंचती हैं, जहा उसे पता चलता है, कि गौरव पर 70 प्रतिशत उर्वशी के काबू के है और जब-जब गहना उसके पास जाती है, तो उसे उसके अतीत कि याद आने लगती है। दुर्गा मा गायत्री को नींबू देती है, जिससे वह घर में मौजूद काली शक्तियों का पता लगाएगी।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि गायत्री घर पर नींबू लेकर उस शैतानी शक्तियों की खोज करती है। जबकि कमरे के उर्वशी अपने काले विद्या से गौरव की कमरे ने बुलाने कि कोशिश करती है। जैसे ही गौरव कमरे में जाने लगता है, वैसे ही उसका हाथ गायत्री पकड़ लेती है और गौरव को सब कुछ याद आ जाता है। उर्वशी इस बात से परेशान है, कि गौरव को कमरे में आने के इतनी देती क्यों लग रही है। वह जांच पड़ताल के लिए बाहर आकार देखती है, तो गौरव और गहना एक साथ खड़े है।

क्या गहना गौरव को दोबारा अपने जिंदगी में ला पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।