शिवांगी जोशी से लेकर मौनी रॉय तक: फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में किस अभिनेत्री ने ढाया सितम?

Shivangi Joshi to Mouni Roy: फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में इन अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा।
From Shivangi Joshi to Mouni Roy: Which actress slayed in a floral printed dress? 11963

Shivangi Joshi to Mouni Roy: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे प्यारी और निराली अभिनेत्रियों में से तीन हैं, शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) मौनी रॉय (Mouni Roy)। इन अभिनेत्रियों ने अपने अद्भुत प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों में विशेष जगह हासिल किया है और उनमें से एक दिल हमारा भी है। गौरतलब हैं, कि सितारे काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटे हुए हैं और उन्हें इस कार्य में अपार सफलताएं भी हासिल हुई है। वह जब भी अपनी उपस्थिति पर्दे पर दर्ज करवाते हैं, तो फैंस उसपर भर-भर कर प्यार लुटाते है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्रीयां अपने फैशन लुक्स के चलते पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में छाई रहती और हमें भी इनका फैशन लुक बेहद खूबसूरत लगता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन अभिनेत्रियों में सबसे विशेष में क्या देखने को मिल रहा है? अभिनेत्रियां अपने फ्लओरल प्रिंटेड ड्रेस द्वारा सभी को मोहित करने में जुटी हुई है और हमारे पास उनके बेहतरीन और स्टाइलिश फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस की कुछ शानदार तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखते ही आप उनके दीवाने हो जाएंगे। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।