रुबीना दिलैक से लेकर हिना खान तक: इन ज्वेलरी के बिना अधूरी है इनकी फ़ैशन, देखें तस्वीरें

From Rubina Dilaik to Hina Khan: इन अभिनेत्रियों के सुंदर आभूषणों ने खिंचा सभी का ध्यान।
From Rubina Dilaik to Hina Khan: Her fashion is incomplete without jewellery, see photos 5584

From Rubina Dilaik to Hina Khan: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जिन्होंने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। रुबीना दिलैक, सुरभि चंदना और हिना‌ खान ने अपने शानदार प्रदर्शन से काफी लोगों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई है। इन अभिनेत्रियों की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। सितारे बेहद स्टाइलिश है और अपनी खुबसूरती को निखारना बखूबी जानते हैं। ये अदाकाराएं अक्सर अपने स्टाइल में कोई न कोई प्रयोग करती रहती हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। हम अपने पाठकों को इन अभिनेत्रियों के कुछ शानदार ज्वेलरी अवतार से रूबरू करवाएंगे।

रूबीना दिलैक: छोटी बहू फेम रूबीना दिलैक को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक के लिए काफी मशहूर है और अभिनेत्री ने अपने स्टाइल को और आकर्षक बनाने के लिए कुछ शानदार आभूषणों का सहारा लिया है।

सुरभि चंदना: अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा लाखों दिलों पर राज करने वाली सुरभि की फ़ैशन समझ सबसे बेहतरीन है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा के गले के नेकलेस और कानों की बालियों ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित करने पर मजबूर किया है।

हिना‌ खान: टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं हिना खान, जो अपने अद्भुत फैशन लुक के लिए भी काफी मशहूर है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने आकर्षण को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए सुंदर कानों की बालियां और शानदार अंगूठी का सहारा लिया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को इन‌ अभिनेत्रियों के आभूषणों को देखकर कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।