नकुल मेहता से धीरज धूपर तक: टीवी सितारों का सबसे निराला परिवार

Nakul Mehta To Dheeraj Dhoopar: टीवी सितारों का सबसे निराला परिवार।
नकुल मेहता से धीरज धूपर तक: टीवी सितारों का सबसे निराला परिवार 39275

Nakul Mehta To Dheeraj Dhoopar: टेलीविजन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्हें हाल के वर्षों में माता-पिता बनने का सौभाग्य मिला है। पिछले कुछ सालों में कई सितारे माता-पिता बने हैं और कई कलाकार खुशी-खुशी पिता बनने की जिंदगी का आनंद ले रहे हैं। इतना ही नहीं, वह अक्सर अपने प्यारे परिवार के साथ अपने खूबसूरत पलों की जानकारी साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हैं, जो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है। आज हम अपने पाठकों को टीवी जगत के मशहूर अभिनेताओं के परिवार की एक प्यारी सी झलक दिखाते हैं।

नकुल मेहता

नकुल ने 28 जनवरी 2012 को गायिका जानकी के साथ सात फेरे लिए थे। सालों बाद इस जोड़े ने 3 फरवरी 202 को अपने पहले बच्चे, सूफी नाम के एक बच्चे का स्वागत किया। यह प्यारी पारिवारिक तस्वीर उनके मनमोहक बंधन का प्रमाण है। और उनकी मुस्कुराहट स्पष्ट रूप से उनकी खुशी और प्यार की प्यारी सी छोटी सी दुनिया को दर्शाती है।

गुरमीत चौधरी

पत्नी और अभिनेत्री देबिना बनर्जी के साथ प्यारे जोड़े गुरमीत चौधरी को 3 अप्रैल 2022 को लियाना नाम की एक बच्ची का आशीर्वाद मिला। लेकिन, उनके घर खुशियों का खजाना और भी आने वाले था। जल्द ही 11 नवंबर 2022 को जोड़े ने दूसरे बच्चे का स्वागत किया, एक बच्ची का नाम दिविशा रखा गया। वाकई यह पारिवारिक तस्वीर सबसे प्यारी है।

धीरज धूपर

सबसे प्यारे जोड़ों में से एक धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ध्यान खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दोनों ने 10 अगस्त 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। दंपति अक्सर अपनी छोटी सी खुशी की तस्वीरें साझा करते हैं और यह प्यारी पारिवारिक तस्वीर निस्संदेह हमारे दिलों को पिघला रही है।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।