मौनी रॉय से लेकर श्रद्धा आर्या तक: सिल्क साड़ी अवतार में दिखा इन अभिनेत्रियों का कातिलाना अंदाज

Mouni Roy to Shraddha Arya: इन अभिनेत्रियों की सिल्क साड़ी लुक ने खींचा फैंस का ध्यान।
From Mouni Roy to Shraddha Arya: The killer style of these actresses seen in silk saree avatar 11627

Mouni Roy to Shraddha Arya: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से तीन हैं, मौनी रॉय (Mouni Roy), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya)। इन अभिनेत्रियों ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र फिल्म से काफी लोकप्रियता अर्जित की। वहीं दूसरी ओर शिवांगी जोशी को ये रिश्ता क्या कहलाता है से काफी पहचान मिली। श्रद्धा आर्या तो ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य में ‘प्रीता’ के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्रियों में सबसे विशेष क्या देखने को मिला है? गौरतलब हैं, कि अभिनेत्रीयां काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस है। वह जब भी अपने स्टाइल को प्रदर्शित करती हैं, तो फैंस उनके आकर्षण के मायाजाल में बंध जाते हैं और इस बार भी अभिनेत्रियों ने कुछ ऐसा ही किया है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्रीयां साड़ी लुक में ज्यादा खुबसूरत लगती है और विशेष रूप से सिल्क साड़ी में लिपटी अभिनेत्रियां तो वाकई बहुत हसीन लगती है। हमारे पास अभिनेत्रियों की कुछ शानदार सिल्क साड़ी अवतार हैं, जिसे देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे। अच्छा, क्या अभिनेत्रियों की शानदार सिल्क साड़ी लुक से रूबरू होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।