मिल गया हिना खान के फिटनेस का राज, जाने अभिनेत्री का पौष्टिक डिनर

Hina Khan's Wholesome Dinner Date: मिल गया हिना खान के फिटनेस का राज, जाने अभिनेत्री की पौष्टिक डिनर डेट ।
मिल गया हिना खान के फिटनेस का राज, जाने अभिनेत्री का पौष्टिक डिनर 40524

Hina Khan’s Wholesome Dinner Date: टीवी इंडस्ट्री की सबसे हसीन और तड़के दार महिलाओं में से एक है हिना खान (Hina Khan), जो अपने फिटनेस और आकर्षण के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार से एक घरेलू नाम बन उभरी और बाद में, बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी से उन्होंने खूब नाम कमाया। गौरतलब है, कि अभिनेत्री के चाहने वालों की संख्या अनगिनत है, जो उनके द्वारा अपनाए गए हर चीज को अपने जीवन में शामिल करना पसंद करते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने डिनर के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारियां साझा की, जिसे आप भी अपनाकर उनकी तरह फिट रह सकते हैं।

हिना खान की शानदार डिनर डेट

निस्संदेह, हिना खान अपनी जिंदगी का भरपूर लुफ्त उठा रही है। अभिनेत्री यात्रा और खाना का लुफ्त उठाना कभी नहीं भूलती है। हाल ही में, उन्होंने अपने पिछली रात के शानदार डिनर की झलक से सभी को मोहित कर लिया। आपको बता दें, अभिनेत्री ने अपने फैंस को अपने द्वारा चखे गए स्वादिष्ट व्यंजनों की एक झलक साझा की। पिछली रात की डिनर डेट की थीम कोरियाई सुशी से लेकर भारतीय स्टाइल के झींगे और कुछ मीठे व्यंजनों शामिल थे।

हिना ने उन व्यंजनों की एक कोलाज तस्वीर को शेयर किया है, जिनका उन्होंने बीते रात को आनंद लिया था, जिसमें नीयन हरे रंग की टी-शर्ट में उनकी एक तस्वीर थी, जिसे उन्होंने सुनहरे हूप इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। उनके स्मोकी, गुलाबी गाल और पीच लिप्स उनके लुक को पूरा कर रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “खाने के लिए जियो।”

हालांकि हिना खाना एक फिटनेस फ्रीक हैं, लेकिन वह जहां भी जाती हैं, वहां भरपूर भोजन का आनंद लेने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह खुद को स्वस्थ और संतुष्ट रखने के लिए अपनी भोजन की लालसा और वर्कआउट के बीच संतुलन बनाए रखती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।