फैशन बैटल: हिना खान या निक्की तंबोली: किसका नियॉन आउटफिट बेहतर है ?

Hina Khan Or Nikki Tamboli: इन खूबसूरत डीवाज़ हिना खान (Hina Khan)और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli)पर एक नज़र डालिए, जो नियॉन आउटफिट पहने बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं
फैशन बैटल: हिना खान या निक्की तंबोली: किसका नियॉन आउटफिट बेहतर है ? 569

हिना खान(Hina Khan)

अधिकांश टेलीविजन सितारों के दिल में उनके दर्शकों के लिए एक विशेष स्थान होता है। यह फॉलोअर्स के लाभ के लिए है कि मशहूर हस्तियां अपने सोशल मीडिया पेजों को मेंटेन रखती हैं ताकि वे आनेवाले पहलों से अवगत रहें। इस मामले में हिना खान टेलीविजन की जानी मानी डीवा हैं। कसौटी जिंदगी की 2 की अभिनेत्री अपनी खूबसूरती और स्टाइल से हमें प्रभावित करना कभी नहीं छोड़ती। हिना के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर उनकी हर हरकत को फॉलो करना पसंद करते हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर, अभिनेत्री अपने फॉलोअर्स को भी अपडेट रखती हैं और अक्सर अपने काम के बारे में सवालों के जवाब देती हैं।

स्टार ने चमकीले परिधान पहने और सीधे सूर्य के नीचे पोज देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। हिना ने हॉल्टर नेक शर्ट और केप के साथ ब्राइट लेगिंग्स पहनी थी। वह बहुत सुंदर लग रही थी। हिना ने अपने स्टेटमेंट अपीयरेंस को व्हाइट नुकीले जूतों और चिक सर्कुलर चश्मे के साथ एक्सेसराइज़ किया। अभिनेत्री ने अपने बालों को आंशिक रूप से साइड-पार्टेड स्टाइल में भी पहना था। हिना का पूरा आउटफिट फैशनेबल और ऑन-ट्रेंड लग रहा था।

हिना खान कभी भी अपने प्रशंसकों को खुश करने का मौका नहीं छोड़ती हैं, चाहे वह बहुत प्यारी तस्वीरों के माध्यम से हो या मजाकिया अंदाज में। हाल ही में, हैक किए गए अभिनेता ने पीले रंग की पोशाक में खुद का एक सुंदर अवतार ट्वीट करके इंटरनेट पर आग लगा दी। नियॉन रंग पहले से ही एक सेंसेशनल। आपको बस नए फ्लोरोसेंट पीले रंग की जरूरत है। हिना खान को स्पष्ट रूप से सजना-संवरना और विभिन्न आयोजनों के लिए घर से निकलना अच्छा लगता है। हिना खान की काबिलियत और आकर्षण पर कोई सवाल नहीं उठा सकता। हिना खान जानती हैं कि रेड कार्पेट, पार्टी और हर रोज आउटिंग के लिए कैसे कपड़े पहनने चाहिए। स्टार को हाल ही में एक प्यारे फ्लोरोसेंट येलो गाउन में फोटो खिंचवाई गई थी, जिसे उन्होंने ग्रेस के साथ खींचा था।

निक्की तम्बोली(Nikki Tamboli)

बिग बॉस 13 के बाद प्रसिद्धि पाने वाली निक्की तंबोली ने मनोरंजन क्षेत्र में अपने लिए एक नाम बनाया है। वह अपने फॉलोअर्स को अपने यूनिक ड्रेस सेंस और ग्लैमरस तस्वीरों से प्रभावित करने में कभी नहीं चूकती हैं। डीवा ने हाल ही में तूफान से इंटरनेट पर कब्जा कर लिया जब उसने इन प्यारी गहरी ब्लाउज साड़ी की तश्वीर को प्रकाशित किया। निक्की ने थाई-हाई स्लिट नियॉन साड़ी और पैटर्न वाला टॉप पहना था। इस ब्लाउज़ का नेकलाइन प्लंजिंग है और इसका प्रिंटेड डिज़ाइन सबसे अलग दिखता है। निक्की के ग्लैम के लिए आईशैडो, आईलाइनर, शानदार हाइलाइटर, फ्लॉलेस ब्रो और ग्लॉस लिप्स शामिल हैं।

बहुत से लोग पावर ड्रेसिंग से जूझते हैं। इसके अलावा, डिजाइनिंग सूट की पारंपरिक शैली के कारण, बहुत से लोग इस बात से अनजान हैं कि कलेक्शन के साथ आने वाले प्रयोगों की विस्तृत श्रृंखला क्या है। दूसरी ओर, निक्की तंबोली समझती है कि एक सूट को मजबूत और चमकदार तरीके से कैसे तैयार किया जाए। इंस्टाग्राम तश्विरों की एक नई श्रृंखला में पावर शोल्डर और पूर्ववत फ्रंट के साथ लेमन ग्रीन नियॉन जैकेट में निक्की काफी हॉट लग रही हैं। उसने सीधे स्लैक्स के साथ शॉल लैपल जैकेट पहनी थी। उसने खुद को झुमके और अंगूठियों से सजाया।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।