Anupama की माया के हुस्न के मायाजाल में फंसे फैंस

Anupama Fame Chhavi Pandey's Bold Look: अनुपमा फेम छवि पांडे की खुबसूरती बेहद प्रभावशाली है।
Anupama की माया के हुस्न के मायाजाल में फंसे फैंस 28912

Anupama Fame Chhavi Pandey’s Bold Look: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे प्यारी और चुलबुली अभिनेत्रियों में से एक हैं छवि पांडे (Chhavi Pandey), जो अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए जानी जाती है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत बेहद कम उम्र में की और सभी को प्रभावित किया। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में इंडियाज गॉट टैलेंट में बतौर गायिका के रूप में शुरू किया। बाद में, अभिनेत्री ने लाइफ ओके के धारावाहिक ‘एक बूंद इश्क’ में तारा के किरदार द्वारा विशेष लोकप्रियता हासिल की। डीवा ने स्टार प्लस के लोकप्रिय शो अनुपमा में माया के किरदार द्वारा भी दर्शकों की तारीफें बटोरी थी। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और हसीन है। वह अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और हमारे पास उनके कुछ शानदार अवतार मौजूद है।

छवि पांडे का ग्लैमरस अवतार

अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने साढ़े तीन लाख फोलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीर को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें उन्होंने शोर्ट ड्रेस लुक को अपने बदन पर सजाया हैं। अभिनेत्री ने अपने स्टाइल में क्रॉप टॉप के साथ शोर्ट पैंट को भी सजाया हैं, जिसमें उनका ग्लैमर साफ झलक रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने गोरे-गोरे मुखड़े पर सनग्लास भी लगाया हैं, जो उनके आकर्षण पर चार चांद लगा रहा है। नाक में छोटी और प्यारी नोज रिंग के साथ उन्होंने अपने स्टाइलिश नाख़ून से भी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के इस लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।