बिग बॉस गर्ल रश्मि देसाई की इन तस्वीरों को देखकर फैंस हुए मदहोश, देखें तस्वीरें

Rashmi Desai's Bold look: रश्मि देसाई की ग्लैमरस खुबसूरती देखिए।
बिग बॉस गर्ल रश्मि देसाई की इन तस्वीरों को देखकर फैंस हुए मदहोश, देखें तस्वीरें 27282

Rashmi Desai’s Bold look: रश्मि देसाई मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं, जो बिग बॉस के घर में दो सीज़न तक नज़र आईं हैं। अभिनेत्री अपने बोल्ड अवतार और स्टनिंग लुक्स से चर्चा बटोरती रही है। रश्मि देसाई ने टेलीविजन इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और वह कई लोकप्रिय शो में अपने प्रदर्शन के लिए भी जानी जाती है। अभिनेत्री ने उतरन में तपस्या राठौड़ के रूप में काफी तारीफें बटोरी है। इसके अलावा वह कई एल्बम सॉन्ग का भी हिस्सा रह चुकी है और साथ ही अभिनेत्री ने कई भोजपुरी फिल्मों में भी अपने प्रदर्शन का जादू चलाया है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपनी नई तस्वीरों और वीडियो से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करती रहती हैं। रश्मि देसाई अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 60 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें खूब पसंद करते है।

रश्मि देसाई का बोल्ड लुक

रश्मि देसाई ने हाल ही में, अपने दमदार फैशन लुक को शेयर करने के लिए अपने 60 लाख फोलोअर्स वालें इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया‌। डीवा ने अपने बदन पर प्रिंटेड शर्ट के साथ शोर्ट डेनिम जींस को स्टाइल किया हैं, जिसमें वह काफी लाजवाब लग रही है। डीवा की प्यारी मुस्कान और प्राकृतिक सुंदरता ने सभी को उनकी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरों को शेयर किया हैं, जो सभी की धड़कनों को तेज कर रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।