शिवांगी जोशी की ग्लैमरस लुक पर टिकी फैंस की निगाहें, देखें तस्वीरें

Know more about Shivangi Joshi: शिवांगी जोशी की ग्लैमरस खुबसूरती की एक झलक देखिए।
शिवांगी जोशी की ग्लैमरस लुक पर टिकी फैंस की निगाहें, देखें तस्वीरें 18087

Know more about Shivangi Joshi: अपने बेहतरीन अभिनय द्वारा एक घरेलू नाम बनकर उभरनेवाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री ने हिंदी टेलीविजन जगत में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में वह अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही है। डीवा को विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय और ये रिश्ता क्या कहलाता है द्वारा हासिल हुई है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और हसीन हैं, जो अपने शानदार फ़ैशन लुक्स के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा जब भी अपने दिलकश तस्वीरो की झलक पेश करतीं हैं, तो प्रशंसक उनके आकर्षण के मायाजाल में मोहित हो जाते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार शिवांगी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से एक दिलकशी तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह व्हाई मिनी ड्रेस में नजर आ रही है। तस्वीरों के अनुसार, अभिनेत्री ने चमकदार त्वचा पर मिनिमल मेकअप लुक को सजाया और आंखों को बेहतरीन काले काजल में डुबाया, जिससे उनकी खूबसूरती में एक विशेष चमक आई है। इसके अलावा उन्होंने कई अलग-अलग पोजो द्वारा भी सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की, जिसमें वह सफल रही। अभिनेत्री ने अपने बेहतरीन हेयर स्टाइल और प्यारी मुस्कान से हमारा दिला जीत लिया।‌ अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।