सुम्बुल तौकीर खान की मासुमियत पर मर मिटे फैंस

Know more about Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल तौकीर खान की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Fans die for the innocence of Sumbul Touqueer Khan 14793

Know more about Sumbul Touqeer Khan: भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे खुबसूरत और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं सुम्बुल तौकीर खान )Sumbul Touqeer Khan), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। अभिनेत्री ने भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है और बेहद कम उम्र में उन्होंने एक लंबी लोकप्रियता को अपना गुलाम बनाया है। डीवा लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल हुईं और एक विशेष प्रसिद्धी को अपने नाम किया। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को आकर्षित करती रहती है और इस बार अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही करने का फैसला किया है।

बता दें, अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारी और निराली तस्वीर को सार्वजनिक किया है। इस तस्वीर में डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन लग रही है। तस्वीर में अभिनेत्री के शक्ल पर उनकी प्यारी मासुमियत साफ झलक रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।