प्रणाली राठौड़ की मुस्कान पर मर मिटे फैंस, देखें सबूत

Know more about Pranali Rathore: प्रणाली राठौड़ की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Fans die for Pranali Rathore's smile, see proof 10920

Know more about Pranali Rathore: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं प्रणाली राठौड़। जो अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। अभिनेत्री को बैरिस्टर बाबू में सौदामिनी भुमिक और कौन उठाए दिल छोड़ आए में राधा की भूमिका निभाने के लिए विशेष लोकप्रियता हासिल हुई हैं। वह अब ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा गोयनका के रूप में अभिनय कर रही हैं, जो शो की प्रमुख महिला हैं। वह वास्तव में नृत्य, प्रदर्शन, यात्रा और ब्लॉगिंग का आनंद लेती है। उन्हें अभिनय का बहुत शौक है। प्रणाली सिंह राठौड़ ने कई प्रसिद्ध और प्रसिद्ध कंपनियों के साथ सहयोग किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों को, डीवा के बारे में सबसे विशेष बात क्या है? आपको बता दें, अभिनेत्री ने विभिन्न ब्रांडों के सौंदर्य प्रसाधनों का विज्ञापन भी किया है। उसने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी फॉलोअर्स बना लिया है। वह अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों द्वारा उनके द्वारा उत्पन्न व्यावहारिक और मूल सामग्री के लिए पसंद की जाती हैं। प्रणाली सिंह राठौड़ के इंस्टाग्राम पर 17 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनकी खुबसूरती बेहद प्रभावशाली है और उतनी हैं, बेहतरीन उनकी मुस्कान है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।