प्रियंका चाहर चौधरी की हॉटनेस से फैंस हुए मदहोश, देखें अभिनेत्री का बिकिनी लुक

Priyanka Chahar Choudhary’s Bikini Look: प्रियंका चाहर चौधरी का बिकिनी लुक।
प्रियंका चाहर चौधरी की हॉटनेस से फैंस हुए मदहोश, देखें अभिनेत्री का बिकिनी लुक 40036

Priyanka Chahar Choudhary’s Bikini Look: टीवी जगत की सबसे हसीन और तड़केदार अभिनेत्रियों में से एक है प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), जिन्हे विशेष लोकप्रियता टीवी शो उड़ारियां से मिली थी। इसके बाद उन्होंने लोकप्रिय रियलिटी शो बाद बिग बॉस सीज़न 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया और जनता का प्यार लूटा। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती है और इन दिनों वह अपने हॉट लुक के चलते लाइमलाइट चुरा रही है। आपको बता दें, डीवा ने हाल ही में, अपने सबसे हॉट लुक को शेयर किया है, जिससे इंटरनेट पर तबाही मच गई है। उनके सभी दोस्त और फैंस लगातार उनके बोल्ड लुक की तारीफ में शब्द जोड़ रहे हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी का हॉट बिकिनी लुक

गौरतलब है, कि प्रियंका अपने फैंस से जुड़ने के लिए अपने 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। वह अक्सर अपने नए लुक को शेयर करती रहती हैं, जिसपर उनके फैंस खूब स्नेह बरसाते हैं। डीवा ने हाल ही में, एक तस्वीर को शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड बिकनी में नजर आ रही है। डीवा पानी के पास लेटी हुई पोज से रही है, जिससे फैंस को गर्मी का एहसास हो रहा है। मनोरंजन उद्योग से ताल्लुक रखने वाले दोस्त प्रियंका की फोटो काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट में तारीफ बरसा रहे हैं।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।