कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या की सादगी पर फिदा हुए फैंस

Shraddha Aarya's Glamourous look: श्रध्दा आर्या की ग्लैमरस खुबसूरती के बारे में पढ़िए।
कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या की सादगी पर फिदा हुए फैंस 28050

Shraddha Aarya’s Glamourous look: वर्तमान में हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे मशहूर हस्तियों की सुची में श्रद्धा आर्या (Shraddha Aarya) शामिल हैं, जो जी टीवी (Zee TV) के लोकप्रिय धारावाहिक कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता (Preeta) के किरदार द्वारा दर्शकों को लुभा रही है। डीवा ने मनोरंजन उद्योग में खूब नाम कमाया हैं, जिसके बदौलत वह एक घरेलू नाम बनकर उभरी है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह जब भी अपने फैशन विकल्पों की झलक शेयर करती हैं, तो जनता उसपर भर-भर कर प्यार लुटाती है।

श्रद्धा आर्या का सिंपल लुक

श्रध्दा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सिंपल लुक की खास झलक को सार्वजनिक किया हैं, जो सभी के ध्यान का केंद्र बना हुआ है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने अपने बदन पर सिंपल सूट सलवार सजाया हैं, जो की उनके तन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है। डीवा ने गुलाबी होंठों और प्यारी मुस्कान से सभी का दिन संवार दिया है। इसके अलावा उन्होंने अपने एसेसरीज के रूप में कानों में सुंदर-सुंदर बालियों को सजाया हैं, जो काफी शानदार लग रहा है। एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, श्रद्धा के इस सिंपल लुक के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।