दीया और बाती हम फेम दीपिका सिंह के भींगे बदन से बेकाबू हुए यूजर्स

Dipika Singh Latest Update: दीपिका सिंह के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
दीया और बाती हम फेम दीपिका सिंह के भींगे बदन से बेकाबू हुए यूजर्स 19801

Dipika Singh Latest Update: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं दीपिका सिंह (Dipika Singh), जो अपने अद्भुत अभिनय के साथ दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। वह अपने अद्भुत फैशन विकल्पों के लिए भी जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने IWMBuzz के साथ स्पष्ट बातचीत में अपने डांस और गायन के शौक के बारे में भी बात की थी। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता लोकप्रिय धारावाहिक दीया और बाती हम में अपने अद्भुत प्रदर्शन के बदौलत मिली थी। वह अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में राज करने लगी है।

मुंबई के बारिश में पोज देती नजर आईं दीपिका सिंह

डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों के सेट को शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने सफेद क्रॉप टॉप के साथ डेनिम शोर्ट पैंट को स्टाइल किया है। अभिनेत्री के भींगे बदन को देखकर उनके फैंस हैरान है और उनकी ओर आकर्षित हो रहे हैं। डीवा ने अपने तस्वीरों में जान फूंकने के लिए शानदार मुस्कान जोड़ी। इसके अलावा उन्होंने मुंबई की बारिश में खूब में झूमीं और मौज मस्ती की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।