दीया और बाती हम फेम दीपिका सिंह ने शेयर किया फिटनेस मंत्र

Know more about Deepika Singh: दीपिका सिंह के बारे में जानें नवीनतम अपडेट।
Diya Aur Baati Hum fame Deepika Singh shares her fitness mantra 13217

Know more about Deepika Singh: हिंदी टेलीविजन जगत की सबसे आकर्षक और फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं दीपिका सिंह (Deepika Singh), जो बहुमुखी प्रतिभा की मालकिन है और अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाना बखूबी जानती है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक विशेष स्थान हासिल किया है और उनपर नाज़ है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय की शुरुआत वर्ष 2011 में स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक दीया और बाती हम (Diya aur Bati hum) से की थी। अभिनेत्री को इस धारावाहिक द्वारा विशेष लोकप्रियता मिली थी। अभिनेत्री कैमरे का सामना करने में कभी शर्माती नहीं है और उनका फैशन गेम बोल्ड और स्टाइलिश है। जब भी वह सार्वजनिक रूप से सामने आती हैं तो वह हमेशा सिर घुमाने में कामयाब होती हैं। दीपिका ने खुद को बहुत अच्छे से मेंटेन किया है और शेप में हैं।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फिटनेस से जुड़ी रुटीन को शेयर करती रहती हैं, जिससे उनके प्रशंसकों फिटनेस के लिए प्रेरणा मिलती है। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई शानदार पलों के फिटनेस गोल परोसती हैं। अच्छा, क्या आप सारे फिटनेस टिप को देखना चाहते हैं? तो‌ एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।