दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने दिल पर लिख दिया किसका नाम?

Know more about Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Divyanka Tripathi wrote whose name on her heart? 9617

Know more about Divyanka Tripathi: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे शानदार और हसीन अप्सराओं जैसी खुबसूरती वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)। दिव्यांका बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली कलाकारों में से एक हैं, जिन्हें मनोरंजन उद्योग में काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। डीवा ने अपने कमाल के प्रदर्शन पर एक शानदार मुकाम हासिल किया है। डीवा बेहद आकर्षक व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा की फैशन समझ बेहतरीन है और जब फैशन की बात आती है तो अभिनेत्री को एक प्रेरणा के रूप में जाना जाता है।

आपको बता दें, डीवा अभिनय के साथ अपने फ़ैशन विकल्पों के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं। वह हमेशा अपने ग्लैमरस लुक से सबका ध्यान खींचती हैं। उनकी सुंदरता और व्यक्तित्व ने उन्हें उद्योग में और उनके प्रशंसकों के बीच सबसे पसंदीदा अभिनेत्री बना दिया है।हाल ही में, दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर सफेद कढ़ाई वाले गरारा सेट में अपना मंत्रमुग्ध कर देने वाला लुक साझा किया। उन्होंने अपने आउटफिट को पर्ल और डायमंड सेट के साथ स्टाइल किया था। तस्वीरों को शेयर करते हुए डीवा ने लिखा, ” मैंने इस दिल पर लिख दिया तेरा नाम… चांदनी।” एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, डीवा‌ के अवतार के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।