प्रिंटेड शर्ट और डेनिम जींस द्वारा दिव्यांका त्रिपाठी ने सभी को किया मोहित, इतराते हुए दिए किलर पोज

Know more about the Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी की नवीनतम समाचार पढ़िए।
प्रिंटेड शर्ट और डेनिम जींस द्वारा दिव्यांका त्रिपाठी ने सभी को किया मोहित, इतराते हुए दिए किलर पोज 27345

Know more about the Divyanka Tripathi: मनोरंजन उद्योग की सबसे हसीन और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi), जो अपने शानदार लुक्स के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने कई अलग-अलग धारावाहिकों में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं, जिसके चलते वह एक घरेलू नाम बनकर उभरी है। वर्तमान में वह बेहद लोकप्रिय और प्रशंसित हस्तियों की सुची में शामिल है। अभिनेत्री ने जब भी पर्दे पर दस्तक दी हैं, तो दर्शकों ने उन्हें तारीफों की बरसात से नहलाया है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस अदाओं से लाखों को दीवाना बना रही हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में छाईं हुईं है।

दिव्यांका त्रिपाठी का अनोखा फ़ैशन

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो अलग-अलग पोजो के साथ तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह डेनिम जींस के साथ प्रिंटेड शर्ट में सजीं हुई नजर आ रही है। डीवा ने अपने प्राकृतिक सुंदरता को और निखारने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया और अपने होंठों के लिए गुलाबी लिपस्टिक को चुना। सरल बालों के साथ डीवा ने अपने नशीली आंखों से कई युवाओं का दिल चुराया। अभिनेत्री ने अपने साथ एक हैंड बैग को शामिल किया हैं, जो उनके सैंडल के साथ मैच खा रहा है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।