अपने बेटे के साथ बेहद मस्तीभरे पलों का लुत्फ उठा रहे हैं धीरज धूपर, देखें तस्वीरें

Know more about Dheeraj Dhoopar: धीरज धूपर के बच्चे की मनमोहक झांकियों पर एक नजर डालें।
Dheeraj Dhupar is enjoying very fun moments with his son, see photos 5839

Know more about Dheeraj Dhoopar: हिंदी टेलीविजन जगत के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar)। जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेता की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वह काफी लंबे समय से दर्शकों को मनोरंजीत कर रहे हैं और दर्शकों ने भी उनपर खूब स्नेह बरसाया है। आपको बता दें, अभिनेता ने लोकप्रिय अभिनेत्री विन्नी अरोड़ा के साथ वर्ष 2016 में शादी रचाई थी। कथित तौर पर कहा जाता हैं, कि उनकी मुलाकात मात पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर हुई थी और जिसके बाद वे एक दूसरे के प्रेम में पड़ गए। 10 अगस्त 2022 को जोड़े ने अपने बेटे का स्वागत किया।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेता के परिवार जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलकर मस्ती भरे पल साझा करते हैं और हम उन पलों से पूरी तरह प्रभावित होते हैं। धीरज धूपर अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्रिय पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर और लाडले बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसपर उनके प्रशंसकों द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है। हम अपने पाठकों को जोड़े के कुछ शानदार पलों से रूबरू करवाएंगे। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।