धीरज धूपर ने अपने स्टाइलिश लुक से अपने फैंस को किया इंप्रेस

देखिए धीरज धूपर हमेशा स्टाइलिश दिखते है।देखिए उनका स्टाइलिश लुक
धीरज धूपर ने अपने स्टाइलिश लुक से अपने फैंस को किया इंप्रेस 1714

धीरज धूपर टीवी इंडस्ट्री के चहेते अभिनेता और मॉडल हैं। उन्हें ससुराल सिमर का में प्रेम भारद्वाज और कुंडली भाग्य में करण लूथरा के किरदार के लिए जाना जाता है, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरुष (लोकप्रिय) के लिए गोल्ड पुरस्कार और भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार सहित कई पुरस्कार मिले।

धूपर ने अपना टेलीविज़न डेब्यू मात पिता के चरणों में स्वर्ग के अंश के रूप में किया था। उन्होंने स्टार प्लस के बहनें में भावेश पटेल, मिसेज तेंदुलकर में सुशांत और जिंदगी कहे – स्माइल प्लीज में शिखर की भूमिका निभाई। उन्होंने सोनी टीवी के कुछ कुछ लोग कहेंगे में एक छोटी भूमिका भी निभाई थी।

धीरज एक मॉडल भी है इसलिए वह हमेशा स्टाइल में रहते है। उनके फैंस को उनका स्टाइलिश लुक बहुत पसंद है ।जब भी वह अपने सोशल मीडिया पर कुछ भी अपलोड करते है तो उनके फैंस उसे बहुत पसंद करते हैं। आज हम आपके लिए उनके स्टाइलिस्ट लुक की तस्वीर लेकर आए हैं देखिए यहां

इसके बारे में आपकी क्या राय है? हमे कॉमेंट करके बताए और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।