बेटे संग मस्ती करते दिखें धीरज धूपर, फैंस को आया पसंद

Dheeraj Dhooper: धीरज धूपर ने बेटे संग शेयर की मस्ती भरा वीडियो।
Dheeraj Dhooper was seen having fun with his son, fans liked it 17016

Dheeraj Dhooper: ससुराल सिमर का, कुंडली भाग्य, सोहागी सिंदूर जैसे शो में अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाले धीरज धूपर (Dheeraj Dhooper) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेता ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में वह एक उच्चस्तरीय सफलता की गद्दी पर विराजमान है। गौरतलब हैं, कि अभिनेता ने लगभग 7 साल के लंबे प्रेम कहानी में शामिल प्रेमिका विन्नी अरोड़ा संग वर्ष 2016 में शादी रचाई। जोड़े ने अप्रैल 2022 में, अपने आगामी बच्चे की घोषणा की और जोड़े ने 10 अगस्त, 2022 को अपने बेटे ज़ैन का स्वागत किया।

धीरज धूपर ने बेटे ज़ैन संग की मस्ती

जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेता अपने इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा अपने प्रशंसकों को अपने निजी पलों से रूबरू करवाते है। हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हैं। वीडियो में अभिनेता अपने बेटे ज़ैन संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वह उसे आसमां में उछालकर गोद में पकड़ते हैं और दोनों के चहरे पर गजब की मुस्कान दिखती है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।