देवोलीना भट्टाचार्जी के कानों की बालियों ने खींचा सभी का ध्यान

Know more about Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना भट्टाचार्जी के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Devoleena Bhattacharjee's earrings caught everyone's attention 14678

Know more about Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने शानदार प्रदर्शन और लुक्स द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है। डीवा ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक विशेष स्थान हासिल किया है और उनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। डीवा को विशेष लोकप्रियता साथ निभाना साथिया में गोपी बहू के किरदार द्वारा हासिल हुई थी‌। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को संवरने का बहुत शौक है और वह अपने फैशन विकल्पों द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है।

देवोलीना भट्टाचार्जी के कानों की बालियां

हाल ही,गोपी बहू उर्फ देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने अद्भुत फैशन विकल्पों का सहारा लेते हुए काफी लोगों की धड़कन तेज की। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने खुबसूरत पारंपरिक सलवार सूट को अपने तन पर सजाया है और इस आउटफिट को और बेहतरीन बनाने के लिए अभिनेत्री ने अपने कानों में सुंदर बालियां सजाई है। डीवा के कानों में ये बालियां बेहद खूबसूरत और प्यारे लग रहे हैं। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का यह लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।