मां के साथ मां कामाख्या धाम पहुंची देवोलीना भट्टाचार्जी, मां की पूजा-अर्चना की और लिया आशीर्वाद

Devoleena Bhattacharjee at Kamakhya Dham: कामाख्या धाम पहुंची देवोलीना भट्टाचार्जी।
मां के साथ मां कामाख्या धाम पहुंची देवोलीना भट्टाचार्जी, मां की पूजा-अर्चना की और लिया आशीर्वाद 18108

Devoleena Bhattacharjee at Kamakhya Dham: भारतीय मनोरंजन उद्योग की प्रमुख महिलाओं में से एक हैं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), जो अपने शानदार प्रदर्शन और व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं।‌ अभाव ने मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और वर्तमान में वह अपनी सफलता का लुत्फ उठा रही है।‌ डीवा ने दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना खूब पसंद करते हैं। डीवा को विशेष लोकप्रियता स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक साथ निभाना साथिया द्वारा मिली थी, जहां वह गोपी बहू के किरदार द्वारा दर्शकों के दिलों में बस गई है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री अपनी मां के साथ मां कामख्या धाम पहुंची हैं, जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने कामख्या धाम का दौरा किया और वहां से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को शेयर किया। तस्वीरों में, अभिनेत्री अपनी मां के साथ नजर आ रही है और वह यह तस्वीर मंदिर परिसर का लग रहा है। आपको बता दें, मां कामख्या का धाम असम के गुवाहाटी में स्थित हैं, जहां अभिनेत्री अपने मां के साथ पहुंची और पूजा-अर्चना की। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।