अलग-अलग देशों में रहने के बावजूद, मेरी बहन मुझे राखी भेजना कभी नहीं भूलती: रोहित सुचांती

Rohit Suchanti talks about his Rakhi plans, childhood memories, and more: रोहित सुचांती ने अपनी राखी योजना, बचपन की यादें और कई दिलचस्प जानकारियो को साझा किया।
अलग-अलग देशों में रहने के बावजूद, मेरी बहन मुझे राखी भेजना कभी नहीं भूलती: रोहित सुचांती 26389

रक्षा बंधन का त्योहार भाई और बहन के बीच सबसे खास बंधन का जश्न मनाने के लिए जाना जाता है। चाहे भाई-बहन एक-दूसरे से कितना भी लड़ें, जब कोई गंभीर स्थिति आती है, तो वे हमेशा एक-दूसरे का साथ खड़े रहते हैं। राज़ छुपाने से लेकर ज़रूरत के समय सबसे अच्छे सलाहकार बनने तक, भाई-बहन पहले सबसे अच्छे दोस्त होते हैं।

टेलीविजन इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेता रोहित सुचांती, जो लोकप्रिय शो से प्रसिद्ध हुए, वर्तमान में ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में ऋषि का किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखा रहे हैं। अभिनेता व्यक्तिगत रूप से राखी का जश्न मनाने से चूक गए है। क्योंकि उनकी बहने विदेश में रहती है।IWMBuzz.com से विशेष रूप से बात करते हुए, रोहित ने अपनी राखी योजना, बचपन की यादें और कई दिलचस्प जानकारियो को साझा किया।

उन्होंने कहा, “रक्षाबंधन एक विशेष अवसर है जो भाई-बहनों के बीच प्यार और सुरक्षा के बंधन का जश्न मनाता है। अलग-अलग देशों में रहने के बावजूद, मेरी बहन मुझे राखी भेजना कभी नहीं भूलती। मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे जीवन में उनके जैसा कोई है जो मेरे लिए दूसरी मां की तरह है। वह हमेशा इतनी देखभाल करने वाली और सुरक्षात्मक रही है कि जब भी मैं अपने माता-पिता के साथ मुसीबत में पड़ती हूं, तो वह मेरी मदद करने के लिए मौजूद रहती है। आज तक, वह मेरी सबसे बड़ी सहायता प्रणाली बनी हुई है, और मुझे नहीं पता कि मैं उसके बिना क्या करूंगा। मैं सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं देता हूं और आशा करता हूं कि आप इसे अपने भाई-बहनों के साथ मनाएंगे!”

मनोरंजन न्यूज़ की ओर से हमारे पाठकों को रक्षाबंधन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएँ!

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।