दीपिका सिंह के ठुमके ने फैंस के दिलों को किया घायल, देखें वीडियो

Deepika Singh’s latest Dance Video: दीपिका सिंह के ठुमके ने फैंस के दिलों को किया घायल।
दीपिका सिंह के ठुमके ने फैंस के दिलों को किया घायल, देखें वीडियो 49908

Deepika Singh’s latest Dance Video: कलर्स चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मंगल लक्ष्मी (Mangal Lakshmi) से टीवी पर वापसी करने वाली दीपिका सिंह दर्शकों के दिलों को अक्सर अपनी ओर आकर्षित करती रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री शो में मुख्य भूमिका निभा रही है, जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वह शो के अलावा अपने दमदार डांस से भी यूजर्स को मोहित करती रहती है और एक बार फिर से उनका दमदार डांस मूव इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है। हर-बार की तरह इस बार भी दीपिका ने अपने 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर रील वीडियो शेयर की है, जिसमें वह ‘कहीं आग लगे लग जाए‘ थिरकते हुए देखा जा सकता है। इस गाने के बोल से मेल खाते हुए उनके मूव्स यूजर्स को काफी हैरान कर रहे हैं, जिसके कारण यूजर्स ने उनकी तारीफ के लिए कमेंट सेक्शन में काफी प्यार बरसाया है।

वीडियो में देखा जा सकता है, कि अभिनेत्री ने जैकेट के साथ गाउन को बदन पर सजाया है, जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है। इस ड्रेस को बदन पर लपेटे हुए दीपिका का कमाल का डांस कर रही है। इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “जब मैं डांस करती हूं, तो मैं निर्णय नहीं ले सकती, मैं नफरत नहीं कर सकती, मैं खुद को जीवन से अलग नहीं कर सकती। मैं केवल आनंदित और संपूर्ण रह सकती हूं, इसीलिए मैं डांस करती हूं”

आपको बता दें, अभिनेत्री को दिया और बाती हम द्वारा बेहद खास प्रसिद्धि मिली थी। उन्हें दर्शक संध्या बींदणी के नाम से जानते हैं, जिन्हे डांस से काफी लगाव है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।