गरबे के लिए दीपिका सिंह ने स्टाइल किया लाजवाब लहंगा, देखे तस्वीरें

Know more about the Deepika Singh: दीपिका सिंह के गरबा लुक ने सभी के उड़ाए होश।
गरबे के लिए दीपिका सिंह ने स्टाइल किया लाजवाब लहंगा, देखे तस्वीरें 33127

Know more about the Deepika Singh: छोटे पर्दे पर संध्या बींदणी के किरदार से सभी के दिलो में राज करने वाली दीपिका सिंह (Dipika Singh) अक्सर अपने चाहने वालों का ध्यान खींचने के लिए कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती है। ग़ौरतलब है, कि डीवा मनोरंजन उद्योग में काफी अच्छा मुकाम हासिल किया है और दर्शकों को अपने दमदार अभिनय से मनोरंजन का स्वाद चखाया है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के संग जुड़ी रहती है और उन्हें अपने डेली रूटीन को भी साझा करती रहती है। डीवा ने इस बार भी अपने चाहने वालों के लिए एक शानदार पोस्ट शेयर किया है, जिससे सभी खूब प्रभावित हुए है।

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से एक पोस्ट शेयर किया हैं, जिसमें वह रंग बिरंगी लहंगे में सजी हुई नज़र आ रही है। ग़ौरतलब है, की डीवा के सोशल मीडिया हैंडल पर काफ़ी तगड़ी फैन फ़ॉलोइंग्स है, जो उन्हें खूब प्यार करते है। इस बार के पोस्ट में,अपने गरबे स्टाइल को दिखाया है। उन्होंने अपने शानदार फैशन में कई सारे गहनों को सजा है, जो सबसे लाजवाब है। कानो में बड़ी-बड़ी बलिया और बलखाती अदाओ के साथ उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वय करेंगे?

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।