बिग बॉस गर्ल टीना दत्ता के रंग-बिरंगे हील्स ने खींचा सभी का ध्यान

Tina Datta's Stylish heels: रंग-बिरंगे हील्स द्वारा सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है बिग बॉस गर्ल टीना दत्ता।
Colorful heels of Bigg Boss girl Tina Dutta caught everyone's attention 17634

Tina Datta’s Stylish heels: अपने ग्लैमरस लुक और आकर्षक रूप द्वारा लाखों दिलों पर राज करने वाली टीना दत्ता (Tina Dutta), हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं में से एक हैं। डीवा अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे टेलिविजन इंडस्ट्री में विख्यात है और उनके कुछ सबसे उल्लेखनीय कार्यों में उतरन, डायन समेत कई अन्य शो शामिल हैं। इन सबके अलावा अभिनेत्री ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया था, जहां से उन्हें एक विशेष लोकप्रियता हासिल हुई। हमें पता हैं, टीना सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और अपने ग्लैमरस लुक को शेयर करने के लिए वह अक्सर इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। डीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर 45 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनपर ढ़ेर सारी लाइक्स की बरसात करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने ग्लैमर का नया जादू छोड़ा हैं, जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए है। अभिनेत्री ने एक रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें वह सफेद रंग के मिनी ड्रेस में नजर आ रही है और ध्यान देने वाली बात यह हैं, कि उनके हर कदम पर उनके हील्स के रंग लगातार बदल रहे हैं। डीवा अपने रंग-बिरंगे हील्स द्वारा सोशल मीडिया हैंडल पर तबाही मचा रही है। इस वीडियो की खास झलक हमारे पास मौजूद हैं, जिसे देखने के लिए आपको एक नजर नीचे डालना पड़ेगा –

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।