मालदीव में चला बिग बॉस गर्ल टीना दत्ता के हुस्न का जलवा, देखें तस्वीरें

Bigg Boss Fame Tina Datta: मालदीव में चला बिग बॉस गर्ल टीना दत्ता के हुस्न का जलवा।
मालदीव में चला बिग बॉस गर्ल टीना दत्ता के हुस्न का जलवा, देखें तस्वीरें 50151

Bigg Boss Fame Tina Datta: उतरन, ससुराल सिमर का और डायन जैसे शो में नजर आ चुकी टीना दत्ता (Tina Datta) आए दिन अपने हुस्न के जादू से यूजर्स की निगाहें अपनी ओर आकर्षित करती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 16 में भी बतौर प्रतियोगी के रूप में एंट्री की थी। डीवा ने भले ही खिताब नहीं जीता, मगर उन्होने दर्शको का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की थी। एक बार फिर से टीना ने सभी का दिल जीतने और चुराने का इंतेजाम कर लिया है, क्योंकि वह मालदीव से लगातार अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही है। जी हां! आपने सही पढ़ा। अभिनेत्री इन दिनों अपनी छुट्टियों का लुफ्त उठाने के लिए मालदीव की यात्रा पर है, जहां से हमें उनकी कुदरती खूबसूरती देखने को मिल रही है।

टीना ने अपने 47 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी बलखाती अदाएं और बेमिसाल फैशन की झलक नजर आ रही है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह फ्लोरल प्रिंट वाले मैक्सी ड्रेस में लिपटी हुई नजर आ रही है। आंखो पर काला चश्मा लगाए डीवा ने हमें मालदीव के खूबसूरत नजारे से रूबरू करवाया है। इसके अलावा उन्होंने ब्रेडेड बन स्टाइल में बालों को सजाया है, जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है। जबकि कातिलाना पोज और दिल चुराने वाली अदाओं ने जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।