Bigg Boss गर्ल Mahira Sharma ने बैकलेस ड्रेस में बिखेरा जलवा, खुबसूरती पर फिदा हुए यूजर्स

Mahira Sharma's Glamourous Look: माहिरा शर्मा की ग्लैमरस लुक देखिए।
Bigg Boss गर्ल Mahira Sharma ने बैकलेस ड्रेस में बिखेरा जलवा, खुबसूरती पर फिदा हुए यूजर्स 34067

Mahira Sharma’s Glamourous Look: टेलीविजन इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और आकर्षक महिलाओं में से एक हैं माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), जो बिग बॉस सीजन 13 में बतौर प्रतियोगी के रूप में शामिल होने के बाद से चर्चा में शामिल हुईं। आपको बता दें, अभिनेत्री ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में लोकप्रिय टेलिविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक छोटे-से किरदार के साथ शुरू की। इसके बाद में, वह यारो का टशन,नागिन 3, कुंडली भाग्य, बेपनाह प्यार जैसे शो द्वारा एक घरेलू नाम बनकर उभरी। गौरतलब हैं, कि डीवा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपने शानदार लुक्स के चलते इंटरनेट पर धमाल मचाते रहती है और इस बार वह अपने बैकलेस ड्रेस में धमाल मचाती हुई नजर आ रही है।

बैकलेस ड्रेस में माहिरा शर्मा का ग्लैमरस लुक

डीवा ने अपने 78 लाख से ज्यादा फोलोवर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अनोखे लुक को शेयर किया है, जिसमें वह प्राकृतिक की गोद में बैकलेस ड्रेस में लिपटी हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में देखा जा सकता है, कि वह ब्लैक बैकलेस ड्रेस में सजी हुई है। डीवा के चारों ओर खुबसूरत पेड़ और पौधे नज़र आ रहे हैं, जो उनके फोटोशूट में रौनक बढ़ाने का काम कर रहे है। अभिनेत्री ने कई अलग-अलग पोजो में तस्वीरें खिंचवाई है, जो युवाओं की धड़कनों को प्रभावित करने में सक्षम नज़र आ रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच करना चाहते हैं?

तो एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।