ब्लैक सी-थ्रू ड्रेस पहनकर बिग बॉस गर्ल अर्चना गौतम ने चुराई लाइमलाइट

Bigg Boss Fame Archana Gautam’s Latest Look: बिग बॉस फेम अर्चना गौतम ने हाल ही में, काले रंग के सी-थ्रू ड्रेस से सभी की धड़कनों को तेज किया है।
ब्लैक सी-थ्रू ड्रेस पहनकर बिग बॉस गर्ल अर्चना गौतम ने चुराई लाइमलाइट 47842

Bigg Boss Fame Archana Gautam’s Latest Look: विवादों से घिरे रहने वाला लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस के 16 वे अध्याय में बतौर प्रतियोगी के रूप में नजर आ चुकी अर्चना गौतम अपनी बेबाक अदाओं के कारण सुर्खियो में रहती है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि राजनीति में हाथ आजमा चुकी अभिनेत्री ने काफी तारीफ से एक उच्च स्तर के मुकाम को अपने नाम किया है। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश है। जिनके चाहने वालों की संख्या अनगिनत है। वह जब भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरती है, तो यूजर्स की सांसे अटक जाती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री के ब्लैक सी-थ्रू लुक ने हमें उनका दीवाना बना दिया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। हाल ही में, अभिनेत्री को एक इवेंट में देखा गया, जिस दौरान उन्होंने बदन पर काले रंग की स्ट्रैप लैस ड्रेस को लपेटा था। इस ड्रेस में थाई-हाई स्लिट के साथ जालीदार कपड़ों का इस्तेमाल किया गया है, जो इस लुक को बेहद अनोखा बनाता है। सुनहरे बालों के साथ कानो में सुंदर बालियों ने उन्हें बेहद लाजवाब लुक दिया है। जबकि उनकी कातिलाना अदाएं यूजर्स की खूब पसंद आ रही है, जिसके कारण उन्हें काफी तारीफें मिल रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।