बिग बॉस फेम सुम्बुल तौकीर खान पर चढ़ा ग्लैमर का बुखार

Know more about Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल तौकीर खान के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Bigg Boss fame Sumbul Touqueer Khan got glamor fever 13495

Know more about Sumbul Touqeer Khan: बिग बॉस द्वारा दर्शकों को आकर्षित करने वाली सुम्बुल तौकीर खान को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद कम उम्र से ही दर्शकों को लुभाने में सक्षम है और उन्हें इस मामले में महारत हासिल है। डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह जब भी अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है। डीवा अपने ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने फैशन का जलवा बिखेरते हुए, इंस्टाग्राम हैंडल पर तबाही मचाई। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पारंपरिक परिधानों का ग्लैमर बिखेरा और सभी को आकर्षित किया। डीवा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर पारंपरिक परिधानों में रॉक करना बखूबी जानती है और इस बार भी उन्होंने पारंपरिक साड़ी लुक से सभी को मोहित किया। अच्छा, क्या आप उनके साड़ी लुक पर एक नजर डालना चाहते हैं? तो फिर एक नजर नीचे डालें-

खैर देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का साड़ी लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।