बिग बॉस फेम श्रीजिता डे ने चमकदार मिनी ड्रेस में लगाई आग, देखें तस्वीरें

Bigg Boss fame Sreejita De’s latest Look: बिग बॉस फेम श्रीजिता डे ने चमकदार मिनी ड्रेस में लगाई आग।
बिग बॉस फेम श्रीजिता डे ने चमकदार मिनी ड्रेस में लगाई आग, देखें तस्वीरें 46757

Bigg Boss fame Sreejita De’s latest Look: टीवी जगत की सबसे हसीन और स्टाइलिश अदाकारों में से एक है श्रीजिता डे, जो कई हिट टीवी शो का हिस्सा रह चुकी है। इसके अलावा दर्शक उन्हें बिग बॉस के प्रतियोगी के रूप में भी पहचाने है। डीवा हमेशा से अपने अनोखे फैशन के लिए लाइमलाइट में रही है और एक बार फिर से उन्होंने यूजर्स की नींदें हराम करने के लिए बेहद निराले अंदाज का इस्तेमाल किया है। आपको बता दें, अभिनेत्री में इस बार बदन पर गोल्डन मिनी ड्रेस को सजाया है, जिसमें वह बेहद हसीन और स्टाइलिश लग रही है। इसके अलावा ड्रेस में काले रंगो का मिश्रण है, जो इसे बेहद खास बना रहा है।

मिनी ड्रेस में श्रीजिता डे का कयामती लुक

श्रीजिता ने यूजर्स को गर्मी का एहसास कराने के लिए अपने 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता ली है। डीवा ने इसपर कई फोटो की सीरीज को शेयर किया है, जिसमें उनका आकर्षण साफ झलक रहा है। अभिनेत्री ने कई कातिलाना पोज दिए है, जिससे हमारी धड़कने बढ़ गई है। वहीं गुलाबी होठों ने उन्हें सबसे प्यारा लुक दिया है। जबकि नशीली आंखों में काजल का इस्तेमाल बेहद शानदार फैसला है। बालों को सरलता से स्टाइल करते हुए उन्होंने अपने फैशन को पूरा किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।