भगवान का नाम लेकर बिग बॉस फेम शिव ठाकरे ने शेयर की शानदार तस्वीरें

Shiva Thakare: शिव ठाकरे ने शेयर की शानदार तस्वीरें।
Bigg Boss fame Shiv Thackeray shared wonderful pictures in the name of God 15908

Shiva Thakare: भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपना जादू चलाने वाले कलाकार शिव ठाकरे (Shiv Thakre) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह बेहद शानदार और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक हैं, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। उन्होंने अपना सफर बेहद संघर्ष के साथ शुरू किया और अब वह लाखों दिलों के राजा है। शिव पेशे से एक इंजीनियर भी है। उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ बिग बॉस मराठी सीजन 2 का खिताब अपने नाम किया था। शिव ने बिग बॉस 16 में बतौर प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया और रनर-अप के रूप में उभरे। फिलहाल, अभिनेता कलर्स टीवी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में शामिल होने के लिए तैयार है और लगातार वह अपने प्रशंसकों को इसकी अपडेट दे रहे हैं।

गौरतलब हैं, कि शिव सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरो के सेट को सार्वजनिक करने का फैसला किया, जिसमें उन्होंने ब्लैक जैकट को अपने तन पर सजाया है। तस्वीरों को और प्यारी और झटकेदार बनाने के लिए उन्होंने अपनी मुस्कान का सहारा लिया और सभी को प्रभावित किया। अभिनेता ने अपने कैप्शन में “गणपति बप्पा मोरया” को जोड़ा। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।